eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

Consu Logistics > Uncategorized > eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

लोगों से सत्यापन कभी नहीं मिला अन्यथा मेरा उद्धरण.. हम आखिरी सेकंड में आपके साथ एक और बुक करने में आपकी मदद करने के लिए अपनी यात्रा भूल गए। जो आप वास्तव में आसान और सहयोगी-सौहार्दपूर्ण है। हमने तेज ी से व्यवस्था की और जब मैं नवीनतम एयरलाइन को अलग कर दूंगा तो आपको होटल और किराये के सौदे मिल सकते हैं। उच्च समझ, निश्चित रूप से मैं इसे बाद में उपयोग कर सकता हूँ।

  • ईस्काई के लिए, आप सक्षम होंगे और आप तुरंत प्रतिशत स्थितियों पर विचार करेंगे।
  • यदि आप किसी के अनुरोध की नवीनतम स्थिति के साथ-साथ धनवापसी की वापसी की प्रतीक्षा के बारे में जानना चाहते हैं, तो सभी प्राप्त करने के लिए ईमेल से या सेल्युलर टेलीफोन से व्यक्तिगत रूप से नई हॉटलाइन से संपर्क करें। महत्वपूर्ण सूचना।
  • उन्होंने कहा कि इसमें 4 सप्ताह तक का समय लग सकता है।
  • क्योंकि छह सप्ताह से वे मुझे सलाह दे रहे हैं और आप विज़ेयर के लिए गलती करेंगे जो वास्तव में सच नहीं है क्योंकि मेरे पास विज़ से ईमेल है जिसमें सत्यापन से लेकर वापसी तक शामिल है।
  • ऐसी स्थिति में रद्द किए गए व्यक्ति को 17 यूरो की प्रतिपूर्ति मिल सकती है।
  • साथ ही, आरक्षण सुविधाएँ उत्पन्न होने के बाद हम वर्तमान ईमेल पते के माध्यम से सत्यापन प्रदान करेंगे।

चिंता बोर्डिंग तब उपलब्ध होती है जब किसी प्रवेश को आरक्षित किया जाता है अन्यथा आपकी अपनी ईस्काई सदस्यता में बाद की अवधि में। दिखने वाला सामान किसी भी वजन का सामान होता है और आपके आयाम हाथ के सामान से बड़े होते हैं। कम कीमत वाली एयरलाइनों के उदाहरण में, इसे आमतौर पर अतिरिक्त शुल्क के रूप में पंजीकृत किया जाता है, जबकि नियोजित हवाई कंपनियों के भीतर, खोजा गया सामान आम तौर पर समाधान दरों के भीतर होता है। कानूनों और विनियमों के साथ-साथ यह सुनिश्चित करें कि तलाशी वाले सामान के अंदर क्या भेजा जाए, यह आपकी उंगलियों के सामान पर न्यूनतम हो सकता है। विस्तारित अवकाश के लिए खोजे गए सामान को प्राथमिकता दी जाती है।हाथ के सामान की तरह, किसी के सामान के पैमाने और वजन की गणना पूरी तरह से हवाई कंपनियों द्वारा की जाती है।

जब छूट की बात आती है तो विशेष हवाई कंपनियां प्रतिपूर्ति देती हैं अन्यथा हवाई किराया टिकटों की खरीद के साथ-साथ सदस्यता या कार्ड पर प्रतिपूर्ति भी ली जाती है। ताजा छूट या अंक चुनते समय बिल्कुल नया प्रतिपूर्ति आपके खाते में अन्यथा कार्ड में पैसे आयात करने का चयन करने से काफी कम है। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि लोगों के पास कई संतुष्ट ग्राहक हैं जो व्यवस्थित रूप से कार्यों के साथ खेलते हैं। हर दिन हम आपके निपटान में हैं और हम उच्च स्तर पर ग्राहक सेवा सुनिश्चित करने के लिए सभी काम करते हैं। बिलकुल नई टिप्पणी के बारे में बात करते हुए, असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूँ।

अप्रयुक्त उद्धरण रखने की प्रतिपूर्ति में नवीनतम प्रवेश की लागत और हवाई अड्डे के शुल्क पर चर्चा की जाती है। बिल्कुल नए उद्धरण के साथ प्रदान की गई लगभग सभी अन्य चीजें या eSky सेवाएँ वापस नहीं की जा सकतीं। यदि ताज़ा स्थिति में कोई परिवर्तन होता है अन्यथा विस्तारित लेबल प्रतीक्षा समाप्त हो जाती है, तो आपको ईमेल से इसके बारे में बताया जाएगा। मुझे बुकिंग करने की प्रक्रिया का अनुभव है, फिर जब भुगतान करने का समय आया, तो मैं भुगतान नहीं कर सका, जिसमें 4 अन्य हस्तनिर्मित कार्ड थे।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

क्या आप निश्चित नहीं हैं कि क्या आपके आरक्षण का भुगतान कुशलतापूर्वक किया जाना चाहिए था या क्या आप उनके प्रतिशत के पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं? अपने eSky के लिए, आप सक्षम हैं और आप शुल्क स्थितियों को तुरंत देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए, eSky खाते पर “मेरा व्यक्तिगत आरक्षण” मामले का उपयोग करें। इसके अलावा, eSky सेल्युलर ऐप के साथ यह वास्तव में उपयोगी है, जहां आप किसी भी समय, हर जगह अपने आरक्षण तक तुरंत पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप यह देखना चाहते हैं कि आप अपनी यात्रा के लिए संभावित रूप से किस प्रकार का सामान अपने साथ ले जा सकते हैं, अन्यथा खोजा हुआ सामान खरीदें, तो eSky खाते पर “मेरा आरक्षण” हानि पर जाएँ। टिकट बुक करते समय अतिरिक्त भुगतान किए गए सामान को कैसे शामिल किया जाए, इस पर विचार कर रहे हैं अन्यथा आपके पास वर्तमान में एक उद्धरण है और आप अतिरिक्त सामान प्राप्त करना चाहते हैं?

कुर्सी का पूर्व चयन – skyexchange website

एयरलाइंस द्वारा अपनाई गई आदत के अनुसार, समाप्त यात्रा के लिए नया रिफंड आपकी उड़ान के लिए व्यक्तिगत रूप से खरीदे गए नए समाधान और अतिरिक्त विशेषताओं की लागत को कवर करता है। नई एयरलाइन स्थिति की स्थिति के बारे में भी बताएगी और नए रद्द किए गए शेड्यूल से संबंधित कोई अतिरिक्त सलाह भी देगी।यदि आप अपनी स्वयं की मांग की नवीनतम स्थिति को समझना चाहते हैं और रिफंड के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो कृपया सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के लिए ईमेल या मोबाइल फोन द्वारा व्यक्तिगत रूप से नई हॉटलाइन से संपर्क करें।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

हॉटलाइन में उनकी सहायता के लिए धन्यवाद, जिन्होंने मुझे टिकटों की नवीनतम वापसी से जुड़ी सभी आवश्यक जानकारी प्रदान की, मुझे अपना पैसा मिल गया। सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली सीट विकल्प सेवाएं अतिरिक्त लागत पर प्राप्त की जा सकती हैं और इसकी विशेष गति बिल्कुल नई एयरलाइन और चुनी गई कुर्सी के प्रकार पर निर्भर करती है। विकल्पों के परिणामस्वरूप, हमारे अपने विशेषज्ञ आपको कुर्सी की उपलब्धता और आपकी लागत के बारे में विवरण भेजेंगे। एक व्यक्तिगत सामान हमेशा प्रवेश दर का हिस्सा होता है और उसे नए विमान में लाया जा सकता है। यह एक अच्छा बैकपैक, बटुआ या एक छोटा बैग हो सकता है जो कुर्सी के नीचे नवीनतम डिब्बे में फिट होने में सक्षम होना चाहिए।

इंटरनेट पर एक विस्तृत प्रक्रिया के कारण मात्रा से कम की बुकिंग सफलतापूर्वक प्राप्त नहीं की गई या सक्रिय नहीं की गई। इसलिए, हम आपसे दूर प्रवेश नहीं खरीदेंगे। व्यवस्थित विमान और हो सकता है कि कार्य दायित्वों के कारण मैंने पुनर्निर्धारित करने का प्रयास किया हो और अब जो ई-मेल मुझे भेजा गया था वह मेरी नई बुकिंग के नीचे एक अतिरिक्त प्रतिशत का प्रयास कर रहा है। बहुत से लोगों के पास जब्त कर लिए गए हैं या उन्हें इस कंपनी द्वारा किए गए बिल्कुल नए उद्धरण के बारे में पूरी तरह से गलत जानकारी के लिए सीधे भुगतान करना होगा। आपको मॉनिटर के नमूने के अंश मिलेंगे और यह बिल्कुल नई तारीख को स्पष्ट रूप से दर्शाता है, हमने देखा और आप बुक कर सकते हैं – फिर भी उन्होंने मुझे एक अनुचित तारीख दी।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

हम आपको यात्रा द्वारा अपनी यात्रा रद्द करने के संबंध में सूचित करते हैं। यदि आप यात्रा को रद्द करना या बदलना चाहते हैं, तो नई एयरलाइंस अपनी किराया शर्तों के अनुसार आपके आवेदन पर सावधानीपूर्वक विचार करती हैं। लॉग इन करें अन्यथा नवीनतम आयु-मेल से जुड़ें जो आरक्षण में सुधार से परिचित था। आगे बढ़ने से पहले अपनी साझेदारी की सुरक्षा पर टिप्पणी करनी होगी। उनकी सीट पहले से ही चयनित कर लें ताकि आप उन नए व्यक्तियों के साथ यात्रा कर सकें जिन्हें आप चाहते हैं। खरीदारी की सराहना करें और आप वास्तव में अपनी यात्रा का उपयोग करके भोजन का आनंद लेंगे।

इसकी skyexchange website प्रक्रिया सही होने के लिए किसी भी यात्री की जानकारी पूरी करनी होगी। यदि प्रत्येक यात्री की जानकारी दी गई होगी तो बोर्डिंग सीटें उपलब्ध होंगी। यदि आप अधिकृत सहयोगी नहीं हैं, तो एक व्यापारी खाता बनाएं और आप अपना शेड्यूल स्थानांतरित कर देंगे।

हो सकता है कि आपके बोर्डिंग पास आपके स्वामित्व वाले किसी अन्य ईमेल के लिए प्रदान किए गए हों। आपको eSky खाते पर “मेरा व्यक्तिगत आरक्षण” हानि में अनुसंधान मोड का लिंक मिलेगा। साथ ही, व्यू-इन फॉर्म का हाइपरलिंक आपके टिकट के साथ ईमेल में है। मुझसे eSky से या फिर एयरलाइन द्वारा संपर्क किया जाता है, लेकिन मैंने eSky के लिए ऑनलाइन लुक खरीदा है। आपको अपने eSky खाते में “माई रिजर्वेशन्स” लॉस पर बिल्कुल नए कंसीडर-इन फॉर्म का लिंक मिलेगा। यदि आपके पास व्यापारी खाता नहीं है, तो अपना खाता बनाएं और नई शेड्यूलिंग स्थानांतरित करें।

  • बिलकुल नई समीक्षा के बारे में बात करते हुए, असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूँ।
  • अभी शुरुआत करें और आइए इसे व्यवस्थित करें।
  • सुप्रभात, कृपया मैं आपको नई यात्रा के लिए आरक्षण की स्थिति के बारे में समाधान बताऊं, जिससे आप अपनी उड़ान से नई यात्रा को संशोधित कर सकें।
  • इस कारण से, हम बोर्डिंग टिकटों को पंजीकृत और पोस्ट कर सकते हैं अन्यथा हवाई कंपनियों के कारण यह उजागर होने पर अंदर की पुष्टि पर विचार करें।
  • आश्चर्य है कि हम आपको बोर्डिंग टिकट स्थापित करने के लिए क्यों कहते हैं अन्यथा हवाईअड्डे पर जाने से पहले चेक-इन पुष्टिकरण को अलग से प्रकाशित करना पड़ता है?

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

मूल रूप से आप नीचे चरण एक सेलिब्रिटी दे सकते हैं जो मैं चाहूंगा। वह स्वाभाविक रूप से बदमाश है, नया पेज स्काईस्कैनर जैसा दिखता है, हां, लोगों को धोखा देने के लिए उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया है। यात्रा के लिए याहू ब्राउज़ करने के बाद easyJet, Ryanair एक ऐसा लाइक करें। पहला विज्ञापन समाधान आपको वेब साइट पर भी निर्देशित करता है। यूनाइटेड किंगडम एयरवेज़ के कारण उनके साथ क्रोटिया वापस जाने के लिए विमान की व्यवस्था की गई।बीए ने एक-दूसरे की आउटगोइंग को समाप्त कर दिया है और आप वापसी की उड़ानें चाहते हैं, साथ ही उन्हें एक व्यवस्थापक प्रतिशत £39 मिला है और बीए के मालिक होने के लिए अतिरिक्त £21 आपको वापस सेट कर देगा।

यदि आप मुझसे पूछें कि वास्तव में ईस्काईट्रैवल को ट्रस्टपायलट के लिए एक प्रमाणित व्यापारी के रूप में कैसे वर्गीकृत किया जाता है, तो यह समझ से परे है। मैंने एक यात्रा आरक्षित कर ली है और उसका प्रयास लंबित है। मैंने ग्राहक सहायता को फोन किया और उन्होंने कहा कि बस स्वीकार करने के लिए यात्रा के इंतजार में समय बर्बाद करें। इसमें छह मौकों पर एक संदेश मिला जिसमें कहा गया था कि लागत बढ़ गई है और मुझे हस्ताक्षर के अनुसार इसके लिए अधिक खर्च करने की भी आवश्यकता है। eSky सहायता सेवा पर कॉल करने से पहले हमने बारह बार प्रतीक्षा की।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

सुप्रभात, हम आपको यह बताना सुनिश्चित करते हैं कि आप पास बदलने के लिए कभी भी खर्च नहीं करते हैं। ताज़ा व्यक्त EUR 31.60 एक दूसरे के मेहमानों के लिए नए पास की लागत में अंतर है। हमने आपको एक शुल्क लिंक भेजा है जो छह अवसरों के लिए उपयोगी हो सकता है। कृपया आपको सलाह दें कि एयरलाइन टिकटों की बिक्री के संबंध में मध्यस्थ के रूप में हम निश्चित रूप से एक सहायता प्रतिशत शुल्क लेते हैं। मूल्य टैग वास्तव में कम-वापसी योग्य है जिसे प्रमुख खोज इंजनों का उपयोग करने, उद्धरण जारी करने और बिक्री के तुरंत बाद सेवाओं के लिए रिचार्ज किया जाता है। इसके अलावा, समाधान शुल्क के संबंध में प्रत्येक जानकारी खरीद से पहले अनुमोदित ईस्काई फाइन प्रिंट (भाग II.14) से ली गई है।

आखिर किस कारण से आपने तुलनीय कंपनियों की तुलना में esky.web ब्राउज़र को अधिक चुना?

मुझे Esky के माध्यम से प्रवेश का ऑर्डर देना अच्छा लगता है, मेरे अनुभव के अनुसार ताज़ा साइट वास्तव में आवश्यक है और मैं इससे खुश भी हूँ। राय के लिए धन्यवाद – हमें खुशी है कि लोग मदद कर सके। एस्की लर्निंग में हम आपसे सिर्फ एक नाम दूर हैं जब आपके पास स्वयं कोई प्रश्न हो अन्यथा परेशानी हो रही हो। हो सकता है कि समस्या का उत्तर मिल गया हो, इसलिए जल्द से जल्द हमारे सहायता वेब पेज पर नज़र डालें, लेकिन यदि यह वास्तव में उस वेब पेज पर संरक्षित नहीं है, तो संपर्क में रहें। कंसिडरेशन बोर्डिंग सेवा प्रतिबंधित है और अनुपलब्ध भी हो सकती है।

मैंने अपने ऋणदाता द्वारा उधार कार्ड घोटाला करने की उचित शिकायत दर्ज की है। फिर उत्तर पर फ़ंक्शन का उपयोग करने का प्रयास किया गया ..इसलिए जब मैंने आकार भरने की कोशिश की … और इसलिए हमने विवरण प्रदान करते हुए ऐसा किया। क्षमा करें वाक्यांश वितरित नहीं किया गया है .. जानकारी होने पर प्रतिक्रिया देने के लिए मुझे संपर्क दिया जा रहा है .. हम चाहते थे कि मैं पहले ही समीक्षाओं का परीक्षण कर लूं।जब आप केवल नई यात्रा के बारे में बात कर रहे हों तो हम 150$ तक मार्ग प्राप्त करने में सफल रहे हैं।

eSky ग्राहक सहायता से संपर्क करें

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

मैं तथ्यों को पूरा करके आगे नहीं बढ़ पाया क्योंकि मूल गलत उपनाम संशोधित नहीं हो सका। नवीनतम जेट को पैनल करने के लिए आपके लिए एक लंबा इंतजार समय भी यात्रा करने के आराम को अधिक प्रभावित कर सकता है और आप वास्तव में सफल हो सकते हैं। यही कारण है कि सर्वोच्च प्राथमिकता वाले बोर्डिंग प्रदाता को खरीदना उचित है। आप टिकट बुक करते समय या एक बार टिकट शेड्यूल करके कंसीडरेशन बोर्डिंग खरीद सकते हैं, लेकिन प्रस्थान से ठीक दो दिन पहले नहीं। क्या आप अपने शेड्यूलिंग की नई स्थिति के बारे में जानकारी चाहते हैं, लेकिन शेड्यूलिंग की पुष्टि कहीं नहीं मिल रही है?

इन छोटे प्रिंटों के खंड 12 से पहले, जब भी हमें उड़ान के संबंध में नया रिफंड प्राप्त होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। बिल्कुल नई उड़ान प्रक्रिया प्राथमिक-पहले से ही समर्थित आधार पर रिफंड करती है। इस उदाहरण में, प्रसन्नता धैर्य दिखाएं। हमने तुरंत ग्राहक सेवा से संपर्क किया और मेरे पैसे वापस करने पर सहमति व्यक्त की।

उनसे संपर्क करना अव्यावहारिक होता जा रहा है, यदि आप “आपको ग्राहकों के संपर्क में रहना है” का उत्तर देते हैं, तो वे वास्तव में क्या महसूस करते हैं कि उनके ग्राहक क्या प्रदर्शन कर रहे हैं? हालाँकि, लोग यही चाहते हैं, केवल इसलिए क्योंकि उनके पास लगभग हर जगह यांत्रिक प्रतिक्रियाएँ होती हैं, पहले कभी कोई उत्तर नहीं बन पाता। यूरोपीय संघ के कानून का आंतरिक उद्धरण समाप्त की गई एयरलाइन के लिए प्रतिपूर्ति प्रदान नहीं करेगा। यह कहने की कोशिश की गई कि ऐसा नहीं है क्योंकि वे नई एयरलाइन नहीं थे, साथ ही यह भी कि लोगों द्वारा यात्रा रद्द करने के बावजूद वे अपनी फीस जारी रखते हैं जबकि वे बिल्कुल नई एयरलाइन नहीं हैं। बचें, ग़ैरक़ानूनी और आप टीम की बेईमानी करेंगे।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

सोच रहे हैं कि उनकी यात्रा समाप्ति रिफंड संख्या उनके ईस्काई शेड्यूलिंग से कम क्यों है? यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपके समाधान के लिए कौन सी सेवाओं का ऑर्डर दिया गया था और आप प्रतिपूर्ति राशि पर उत्पन्न नई एयरलाइन को वास्तव में क्या पसंद कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, ये संख्या सेवाओं के प्रतिशत और ईस्काई पर खरीदी गई अतिरिक्त सेवाओं के साथ नहीं आती है। मैं ग्राहक सहायता को लेकर वास्तव में परेशान हूं। मैं नए पर्यटक उपनाम के संशोधन से आपके व्यवसाय से बात करना चाहता था और किसी के हाथ में नहीं आना चाहिए।

एक मूल्यांकन बनाएं

हमें यकीन नहीं था कि चुनौती वास्तव में इस प्रतिनिधि के साथ है या बिल्कुल नई उड़ान, कुछ ही समय में मेरे नाम पर, मुझे ई-मेल मिला कि आपकी यात्रा पर हस्ताक्षर किए गए हैं। फ्लाइट बुक करना मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव नहीं था। साथ ही, कार्ड से किए गए भुगतान या त्वरित मुद्रा हस्तांतरण के लिए, हम एक संदेश पोस्ट करते हैं जिसमें आरक्षण की प्राप्ति होती है और आप उनके लाभदायक अंत के बारे में विवरण दे सकते हैं। जिन लोगों को आपने एंटीक बैंक ट्रांसमिट चुना है, उन्हें नई पहली समाधान बुकिंग और लंबित प्रतिशत के बारे में जानकारी मिलेगी।

मुझे एयरलाइन की वजह से बुलाया गया है। आपको आरक्षण तकनीकों के अंदर दिए गए मौजूदा ईमेल पते पर सीधे नई उड़ान से यात्रा की तारीखों में बदलाव के बारे में सभी तथ्यात्मक बयान मिलेंगे। आधुनिक एयरलाइन एजेंडा एयरलाइन के वेबपेजों के लिए भी उपलब्ध हैं। उसी समय, हम आपकी बोर्डिंग प्रविष्टि प्रकाशित करेंगे या प्रवेश बुक करते समय आपके द्वारा दिए गए ईमेल पर विचलन से पहले अड़तालीस से आठ बार सत्यापन करेंगे। यदि आपका शेड्यूल ईस्काई से प्रबंधित किया जाता है, तो हम आपको एक यात्रा रद्दीकरण नोटिस भेजेंगे और हम आपके लिए नई उड़ान से रिफंड प्राप्त करने के लिए जितनी जल्दी हो सके काम करना शुरू कर देंगे। हम नवीनतम एयरलाइन द्वारा प्रदान की जाने वाली बिल्कुल नई भिन्न वापसी के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे और हम इसके पूरा होने तक उनकी स्थिति का ध्यान रखेंगे। हम आपको प्रस्तावित रिटर्न विकल्पों के बारे में अपडेट रखेंगे और आप अपनी मांग की नवीनतम प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे।

eSky एक यात्रा करें विश्लेषण ग्राहक सहायता को समझें www esky.co.uk से रेटिंग 256 से

वह किसी की यात्रा के दिन तक वापस आ गया था। ऐसा करते थे और जानते थे कि आपके बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं है। मैंने स्वयं को सूचित किया कि मुझे केवल 4 सप्ताह से अधिक समय बाद प्रतिपूर्ति मिल रही है।

Related Posts